रायबरेली: शहर क्षेत्र के पड़री गनेशपुर गांव में रविवार को सोते समय एक युवती को चाकू से हमला करके घायल कर दिया गया। युवती के गले के पास चोट आई। जमीन विवाद में आरोपियों ने पहले ईंट-पत्थर चलाए और फिर विरोध करने पर घर में घुसकर मारपीट की। घायल युवती का जिला अस्पताल में इलाज कराया गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी दंपती व उनकी बेटी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है।

पड़री गनेशपुर गांव की रहने वाली खुशी पांडेय पुत्री रघुराज किशोर पांडेय का आरोप है कि प्राइवेट नौकरी करती है। घर के पास सहन की जमीन पर पड़ोसी लोग कब्जा करना चाहते हैं। इसको लेकर आए दिन गालीगलौज करने के साथ जानमाल की धमकी दे रहे थे। सुबह घर पर सो रही थी। इसी दौरान पड़ोसियों ने घर पर ईंट-पत्थर मारना शुरू कर दिया।

सर्दी में फटे होंठ करते हैं परेशान तो अपनाएं ये घरेलू उपाय…

मां ने विरोध किया तो घर के अंदर घुसकर जान से मारने की धमकी देने लगे। इस दौरान सोते समय उस पर चाकू से हमला करके उसे घायल कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस के समझाने के बावजूद पड़ोसी उसके परिवार को जान से मारने की नियत से धमकी दिया करते हैं। कोतवाल ने बताया कि आरोपी रामसुमेर, उसकी पत्नी पार्वती देवी, बेटी दुर्गा देवी के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *