NOIDA: यूपी के नोएडा में स्टैंडप कॉमेडियन संदीप सिंह और नोएडा पुलिस के बीच गन पॉइंट को लेकर विवाद हो गया है। दरसल स्टैंडप कॉमेडियन काउंटी सेक्टर 104 से शो करके रात को अपने घर गुड़गावं जा रहे थें। तभी रास्ते में एक बंदूकधारी उनसे लूट करने की कोशिश की। हालाँकि संदीप सिंह वहां से बचकर निकल गयें। लेकिन वहीं इस मामले पर नोएडा पुलिस ने बताया की संदीप का कहना है कि युवक के हाथ में बन्दूक नहीं बल्कि मोबाइल फ़ोन था। जिसके बाद संदीप सिंह ने नोएडा पुलिस के बयान पर असहमति जताई है। उन्होंने कहा है की मैं कोई कल्पना नहीं कर रहा हूँ। इस मामले को गंभीरता से लिया जाना चाहिए। पुलिस और संदीप के अलग -अलग बयान होने पर नोएडा पुलिस पर सवाल खड़े हो रहें हैं।

संदीप ने अपने एक्स पोस्ट में लिखा है कि ,मैं पुलिस के बयान से असहमत हूँ। क्या जो सड़क राजमार्ग से जुड़ती है उसपर कोई लाइट नहीं लगानी चाहिए। रात के अँधेरे में सुनसान (एकांत) सड़क पर शो खत्म होने के बाद मैं और शौरभ वापस लौट रहें थें। तभी एक युवक सड़क के किनारे बंदूक लिए खड़ा था वह मुस्कुराते हुए हमारे कार के पास आया।तभी मैंने अपने फ़ोन को पकड़कर चिल्लाया उसके बाद वो हमारे कार से दूर खड़ा होकर मुस्कुरा रहा था। तभी हमारे पीछे से एक युवती कार लेकर आयी। फिर हम वहां से अपनी कार को लेकर से निकल गयें।

क्या है पूरा मामल ?
संदीप सिंह ने बताया कि हम नोएडा सेक्टर 104 में एक सुनसान सड़क से शो के बाद मैं और सौरभ वापस लौट रहे थे। एक आदमी हाथ में बंदूक लिए हुए अंधेरी सड़क के बीच में खड़ा था। उसने हसते हुए हमारी तरफ रूकने का इशारा किया फिर एक एसयूवी हमारे ठीक पीछे रुकी। वो आदमी मेरी कार के पास आया और मैं अपना मोबाइल फोन पकड़ते हुए तेजी से चिल्लाया। उसने हमारी ओर देखा और सड़क के किनारे चला गया और हमें जाने का इशारा किया। हम वहां से किसी तरह बचकर निकले।

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *