UP CRIME: मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना के हरियाखेड़ा गांव में मां-बेटी की हत्या का मामला हैं। मिली जानकारी के मुताबिक हत्या युवती के बॉयफ्रेंड पंकज ने कॉल रिसीव न करने पर की थी। बड़ी बेटी की तहरीर पर गांव के ही आरोपी पंकज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हरियाखेड़ा गांव में बीती रात मजदूर विजयपाल की पत्नी मिथलेश (52) और बेटी मुकेश ( 25)की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से साफ हो गया है कि दोनों की गला दबाकर हत्या की गई। मृतका की बड़ी बेटी बबली ने गांव के ही पंकज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आरोप है कि पंकज के उसकी छोटी बहन मुकेश के साथ प्रेम-संबंध थे, जिसकी जानकारी परिजनों को थी। मुकेश ने भी पंकज से बात करना छोड़ दिया था। इसी के विरोध में हत्या की वारदात अंजाम दी गई है। इंस्पेक्टर आनंद देव मिश्र ने बताया कि मां-बेटी की गला दबाकर हत्या की गई है। बुढ़ाना कोतवाली के क्राइम इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि अंतिम संस्कार के बाद विजयपाल की बेटी बबली ने गांव के ही पंकज पर आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्यारोपी को पकड़कर जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

मुकेश से मुलाकात का दबाव बना रहा था पंकज..

बबली ने पुलिस को बताया कि मुकेश और आरोपी पंकज का प्रेम-प्रसंग चल रहा था। बाद में मुकेश ने पंकज से बात करनी बंद कर दी। 24 दिसंबर को आरोपी ने बार-बार कॉल की, जिसकी जानकारी परिजनों को थी। 25 दिसंबर की रात दो बजे उसने अपनी मां और बहन की चारपाई के पास पंकज को खड़े देखा था। उसके जागते ही आरोपी पंकज भाग गया तो दोनों की लाश देखकर वह बदहवास हो गई। होश संभलने पर अपने भाई और पिता को जानकारी दी। तब FIR दर्ज हुई।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *