UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों की तैयारियां तेज हैं। यूपी में बहुजन समाज पार्टी ने भी चुनाव में जीत हांसिल करने के लिए एक ऐतिहासिक बदलाव किया है। बसपा ने इतिहास में पहली बार एक मिसकॉल नंबर जारी कर खुद को लोगों से जोड़ने की कोशिश की है। ये नंबर आकाश आनंद से जुड़ने के लिए जारी किया गया है।

यह भी पढ़ें : Don 3: सलमान खान के बाद अब रणवीर सिंह से ‘हाथापाई’ करेंगे इमरान हाशमी

बसपा के उत्तराधिकारी आकाश आनंद ने अपने सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक पोस्ट करते हुए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने पोस्ट करते हुए लिखा कि, ना रुके हैं, ना रुकेंगे, सत्ता की ‘गुरु किल्ली’ लेकर रहेंगे। उन्होंने आगे कहा कि, अपने अधिकारों की लड़ाई के लिए, सामाजिक परिवर्तन के संघर्ष के लिए, देश में समतामूलक समाज बनाने के लिए हमें संगठित होना होगा, और ये आपसे शुरू होगा। इस मिशन से जुड़ने के लिए 9911278181 पर एक मिस्ड कॉल दीजिए और सीधे मुझसे जुड़िये।

15 जनवरी को लॉन्च होगा ऐप:-
आपको बतादें, बहुजन समाज पार्टी के जनाधार को मजबूत करने के लिए पार्टी मायावती के जन्मदिन यानि 15 जनवरी को एक ऐप भी लॉन्च करने जा रही है। इस ऐप के जरिए पार्टी युवाओं से जुड़ने की कोशिश करेगी साथ ही उनसे अपने लिए फीडबैक भी लेगी। यह ऐप पीएम नरेंद्र मोदी के नमो ऐप के तर्ज पर बनाया गया है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *