Studen Suiside: यूपी के फरुखाबाद से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां 12वीं कक्षा के छात्र रोहित उर्फ़ अनमोल ने घर के कमरे में मफलर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बतया जा रहा है कि, अनमोल कई दिनों से परेशान था उसे कोचिंग के शिक्षक और छात्र कई दिनों से ब्लैकमेल कर रहे थे, ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर अनमोल ने फांसी लगा ली।

यह भी पढ़ें: Horoscope: इन तीन राशि वालों को मिलेगी खुशखबरी, पढ़ें अपना राशिफल क्या है पूरा मामला

आपको बतादें, दादा-दादी और माता-पिता बेटे के शव को आगरा के रोड पर रख कर हंगामा कर रहे हैं। उनका कहना है कि, अगर पुलिस ने इस मामले की सुनवाई पहले ही कर ली होती तो आज उन्हें ये दिन नहीं देखना पड़ता। परिवार का आरोप है की, पुलिस की लापरवही के कारण उनके बेटे की जान गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, 17 साल का अनमोल पास के ही कोचिंग सेंटर में रोजाना पढ़ने जाता था। कुछ दिनों से एक छात्र और शिक्षक मिलकर अनमोल को रास्ते में परेशान करते और उनको धमकी देते हुए पैसे की मांग करते थे। परिवार ने बताया कि, अनमोल ने कई बार बिना हमें बताएं उन्हें पैसे भी दिए, लेकिन उसके बावजूद भी वे दोनों अनमोल को ब्लैकमेल कर रहे थे। जब अनमोल के परिजनों को ब्लैकमेलिंग के बारे में पता चला तो उन्होंने 25 जनवरी को शमसाबाद थाने में मामले की शिकायत की। लेकिन पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं की। अगले दिन 26 जनवरी को जब पिता अपनी दुकान से होकर घर वापस आएं तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गयी उन्होंने देखा कि, उनका बेटा मफलर से पंखे पर लटका हुआ है।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *