Promise Day 2024: फरवरी में प्यार का सप्ताह यानी Valentine’s week मनाया जाता है। इसके पांचवे दिन यानी 11 फरवरी को Promise Day मनाया जाता है। इस प्यार भरे सप्ताह में प्यारे-प्यारे वादे करके रिश्ते को मजबूत बनाते है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपको किस तरह के वादे अपने पार्टनर से करने चाहिए। अगर नहीं, तो हम आपको कुछ ऐसे वादों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके प्यार की डोर को और मजबूत बना देंगे।

पहला वादा:-
अक्सर पार्टनर अपने प्यार की पसंद न पसंद के मुताबिक जीने लगता है और अपने आप को उसके मुताबिक ढालने की कोशिश करता है। ऐसे में आप अपने साथी से Promise करें कि वह जैसे हैं, आप उन्हें वैसे ही पसंद करेंगे। रिश्ते के लिए या खुद के लिए उन्हें बदलने की कोशिश नहीं करेंगे।

दूसरा वादा:-
Promise Day के मौके पर अपने साथी से वादा करें कि आप हमेशा उनका ख्याल रखेंगे। क्योंकि, जब भी व्यक्ति प्यार मे होता है तो वो चाहता है और अपने पार्टनर से उम्मीद करता हैं कि वह उनकी परवाह करें, उसका ख्याल रखें।

तीसरा वादा:-
Promise करें कि आप उनके साथ टीम बनाकर रहेंगे, हमेशा एक दूसरे का साथ देंगे। उन्हें आप कभी भी अकेलापन महसूस नहीं होने देंगे। पार्टनर को जब आपकी जरुरत होगी आपके पास हमेशा उनके लिए समय रहेगा।

पांचवा वादा:-
आप आज के दिन अपने साथी को ये वादा करें की आप उनसे कभी झूठ नहीं बोलेंगे, आपके रिश्ते में हमेशा पारदर्शिता रहेगी। दोनों के जीवन के लिए जो जरूरी फैसले हैं वह अकेले नहीं, बल्कि मिलकर करेंगे। वादा करें कि आप उनपर विश्वास करेंगे और अपने लिए उनके मन में भरोसा बनाए रखेंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *