Bridal Fashion: शादी हर किसी के लिए बेहद खुशी वाला पल होता है। शादी के बाद लड़कों की जिंदगी में तो ज्यादा खास बदलाव नहीं आते, लेकिन लड़कियों के सामने कई चुनौतियां खड़ी होती है। उनके लिए सबसे बड़ा चैलेंज होता है, नए घर में सभी ससुराल वालों को खुश करना। ऐसा कहा जाता है कि, शादी के बाद शुरुआत से ही अगर ससुराल वालों के साथ रिश्ता मजबूत हो जाए तो किसी तरह की परेशानी सामने नहीं आती। वैसे तो ससुराल वालों का दिल जीतने के कई तरीके हैं, लेकिन क्या आप जानती हैं कि अच्छे से सज-संवर कर भी आप अपने घरवालों का दिल जीत सकती हैं। आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं, कि नई दुल्हनों के ऊपर कैसी साड़ियां अच्छी लगती हैं। जिन्हे पहन कर वह हर किसी का दिल आसानी से जीत सकती हैं।

कांजीवरम सिल्क:-
नई दुल्हनों के लिए ये काफी सही विकल्प मानी जाती है। अगर शादी के तुरंत बाद आप किसी के घर जा रही हैं तो कांजीवरम सिल्क की साड़ी पहन सकती हैं।

बनारसी साड़ी:-
नई दुल्हनों पर बनारसी साड़ी भी काफी जचती है। आप भी अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिए बनारसी साड़ियों का इस्तेमाल कर सकती हैं।

चिकनकारी साड़ी:-
आप चाहें हो लखनऊ की मशहूर चिकनकारी वर्क वाली साड़ी कैरी कर सकती हैं। यह हल्की और चिकनकारी वर्क की साड़ी भी नई दुल्हन पर काफी सुन्दर लगती है।

बॉर्डर वाली साड़ी:-
आजकल लड़कियां पूरी प्लेन साड़ी में हैवी बॉर्डर काफी पसंद करती है। इस तरह की साड़ी शादी के बाद काफी प्यारा लुक देती है।

ध्यान रखने योग्य बातें:-
नई दुल्हनों के ऊपर हमेशा चटक/ खिले हुए रंग ही अच्छे लगते हैं। ऐसे में कोशिश करें कि आप लाल, पीला हरा ऐसे ही रंग पहनें। इसके साथ ही आप मैचिंग ज्वेलरी भी कैरी करें। आप अपनी साड़ियों के साथ गोल्ड के जेवन पहनती हैं तो आप सबके बीच एक दम अलग दिखाई देंगी जैसी नई दुल्हन को दिखना चाहिए।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *