Lucknow News: योगी सरकार की तमाम कोशिशों के बाद भी उत्तर प्रदेश में न तो अपराध थम रहा और न ही महिलाओं के साथ अत्याचार ताजा मामला लखनऊ का है जंहा एक सिपाही ने युवती को पहले प्रेम जाल में फसाया फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण किया। युवती ने सिपाही पर आरोप लगाया कि पहले उसने युवती को प्यार के सब्जबाग दिखाए और फिर धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर गलत काम किया। पीड़िता ने आरोपित सिपाही के खिलाफ लखनऊ के तालकटोरा थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

माल थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती ने पुलिस को बताया कि सहारनपुर निवासी पीएसी के सिपाही अनुज पंवार से उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। चैटिंग से शुरू हुआ सिलसिला फोन पर रेग्युलर बातचीत तक पहुंच गया। मिलने-मिलाने की बात भी होने लगी। मई 2023 में अनुज युवती से मिलने लखनऊ आया। तालकटोरा में दोनों की मुलाकात हुई। इसके बाद सिपाही ने युवती को हरिद्वार घूमने के लिए बुलाया। अनुज के प्यार में पागल युवती तय समय पर हरिद्वार जा पहुंची।

किया था शादी का वादा
पीड़िता का आरोप है कि अनुज उसे एक होटल में ले गया और धोखे से उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। युवती जब बेसुध हो गई तो सिपाही ने उससे दुष्कर्म किया। होश में आने पर युवती ने इस पर नाराजगी जताई तो आरोपित ने शादी करने का वादा किया, साथ ही किसी से न कहने की बात कही। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से अकेले में मिलने लगे। आरोप है कि इस दौरान सिपाही ने लखनऊ में कई बार युवती का शारीरिक शोषण किया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *