Entertainment: 2007 में आई फिल्म जब वी मेट (Jab We Met) का क्रेज आज भी खत्म नहीं हुआ है. लोगों द्वारा इस मूवी को खूब पसंद किया गए था,और आज भी लोग इस मूवी को भूल नहीं पाए हैं. करीना कपूर और शाहिद कपूर की जोड़ी ने पर्दे पर आग लगा दी थी. इसी बीच जब वी मेट’ के सेकंड पार्ट को लेकर लोगों में चर्चा तेज़ है. बता दें की इम्तियाज अली जिनकी गिनती इंडियन सिनेमा के सबसे बेहतरीन निर्देशकों में होती है. उन्होंने ‘हाइवे’, ‘जब वी मेट’, ‘रॉकस्टार’ जैसी तमाम फिल्में बनाई हैं. वहीं बीते दिनों वह पंजाबी सिंगर ‘अमर सिंह चमकीला’ की बायोपिक को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में थे जिसमें दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका निभाई.

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना, पूछे 100 से ज्यादा सवाल

हालांकि, कुछ समय पहले जब वी मेट 2 को लेकर चर्चा चल रही थी. पर हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान इम्तियाज अली ने जब वी मेट 2 बनाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और साथ ही ये भी बताया कि वह दोबारा करीना कपूर खान के साथ चाहकर भी काम क्यों नहीं कर पा रहे हैं. इम्तियाज अली ने वजह बताते हुए कहा, जब आप किसी अभिनेता/अभिनेत्री के साथ काम करते हैं तो आप पर जिम्मेदारी होती है आप ऐसे ही कुछ भी नहीं बना सकते हैं दोबारा साथ में काम करने का आइडिया तभी सही है जब आप थोड़ा अलग प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हों. हुए इंटरव्यू में इम्तियाज अली खान ने ये तो बता दिया की अच्छी कहानी मिलते ही वह मूवी बनाने पर विचार कर सकते हैं,पर उन्होंने उसमें शामिल एक्टर्स कौन होंगे इसका सस्पेंस अभी बरकरार रखा है.

करीना कपूर के साथ दोबारा क्यों नहीं किया काम?
इम्तियाज अली ने बताया कि वह ‘जब वी मेट’ के बाद करीना कपूर के साथ दोबारा काम करना करना चाहते हैं, लेकिन उन्हें कोई बढ़िया प्रोजेक्ट नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा, ‘जब भी आप किसी एक्टर के साथ काम करते हैं, तो यह भी जिम्मेदारी होती है कि आप सिर्फ दिखावे के लिए काम ना करें. दोबारा साथ काम करने का आइडिया तब अच्छा है, जब प्रोजेक्ट पहले वाले की अपेक्षा बिल्कुल अलग हो.’

 

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *