Entertainment: बॉलीवुड में आये दिन एक से बढ़ कर एक अभिनेत्री अपना जलवा बिखेरती हुई नज़र आती हैं. इसी बीच सोनल चौहान हाल ही में एक इवेंट के दौरान नजर आई. बता दें कि साल 2008 में इमरान हाश्मी की फिल्म ‘जन्नत’ में सोनल चौहान को भी खूब पसंद किया गया था और आज भी लोग एक्ट्रेस को बेहद ही पसंद करते हैं. इवेंट के दौरान सोनल चौहान ने अपने लुक्स से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। सोनल ने बहुत ही खूबसूरत सा ऑउटफिट वियर किया हुआ था जिसको देख कर उनके फैंस के साथ ही साथ कई सेलिब्रिटीज की भी नज़रें उनसे नहीं हट रहीं थी. आई देखते हैं सोनल के इस खूबसूरत से ऑउटफिट को .

यह भी पढ़ें:- दिल्ली की वायरल वड़ा पाव गर्ल Salman Khan के शो में मचाएंगी धमाल

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान बीती रात मुंबई में एक बड़े ब्रांड स्टोरी की ओपनिंग के दौरान बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश ऑउटफिट में नजर आईं. एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के स्टाइलिश क्रॉप टॉप के साथ लूज ट्राउजर कैरी किए थे. एक्ट्रेस की ओवरऑल ड्रेस वाइट कलर की थी.

अपने इस स्टाइलिश ऑउटफिट के साथ सोनल चौहान ने एक प्यारा सा पर्स भी कैरी किया था, जो की काफी एक्सपेंसिव और अट्रैक्टिव लग रहा था. इसके आलावा एक्ट्रेस ने लेटेस्ट लुक के लिए मेकअप सॉफ्ट और ग्लॉसी रखा था.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *