Delhi: आम आदमी पार्टी से राजयसभा सांसद स्वाति मालीवाल से हुई मारपीट मामले से अब नया सियासी बखेड़ा शुरू हो गया है. सीएम आवास के अंदर घटी इस घटना को आम आदमी पार्टी भाजपा की साजिश बता रहे हैं. आप नेता और दिल्ली में मंत्री आतिशी का कहना है कि जिस तरह विपक्षी नेताओं पर ब्लैकमेल के जरिये या ईडी सीबीआई का डर दिखाकर उन पर बीजेपी में शामिल होने का दबाव बनाया जा रहा है, उसी प्रकार स्वाति मालीवाल घटना भी इसी साजिश का हिस्सा है.

आतिशी का कहना है कि, स्वाति मालीवाल के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो ने केस किया है , एफआईआर हुई है और जांच भी चल रही है. स्वाति मालीवाल से ये साजिश रची गयी है. इसकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। उन्हें मोहरे की तरह इस्तेमाल किया गया है. इसकी जांच हो रही है कि स्वाति मालीवाल किन किन भाजपा नेताओं से कब कब मिलीं। कॉल और व्हाट्सप्प पर क्या क्या बातचीत हुई.

वहीं दूसरी तरफ आज सुबह दिल्ली पुलिस और FSL ने सीएम आवास के अंदर और बाहर लगे सभी सीसीटीवी फुटेज डंप कर लिए हैं. सीएम आवास के बाहर की एक सीसीटीबी रिकॉर्डिंग में साफ़ देखा जा सकता है कि एक महिला गार्ड स्वाति मालीवाल का हाथ पकड़कर उन्हें बाहर लेकर आ रही है और स्वाति मालीवाल उसका हाथ झटकती है.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *