UP Crime News: हमारे समाज में लोग आज भी प्यार को गलत नजर से देखते हैं. उत्तर प्रदेश के हरदोई से एक ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे. हरदोई में दो भाइयों ने मिलकर अपनी ही बहन को मौत के घाट उतार दिया. जब उन्हें पता चला की उनकी बहन दुसरे समुदाय के युवक से प्यार करती है. दो भाइयों ने अपनी बहन के गला दबाकर बेहोश कर दिया. इसके बाद पेट्राल डालकर उसे जिंदा जला दिया. दोनों हत्यारोपी भाइयों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

हरदोई के अतरौली की है पूरी घटना
हरदोई के अतरौली थाना क्षेत्र में पंवाया गहदो मार्ग पर 30 मई को सड़क किनारे एक युवती का अधजला शव मिला था. पुलिस ने हत्या की एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू की थी. शव की पहचान काकोरी के कायस्थाना मोहल्ला निवासी संगीता सैनी उर्फ बिट्टी (18) के रूप में हुई थी. हरदोई पुलिस ने रविवार को वारदात का खुलासा किया. एसपी पूर्वी नृपेंद्र के मुताबिक संगीता का प्रेम प्रसंग स्थानीय इलाके के निवासी रहीम से था. जिसकी भनक उसके भाइयों को लग गई. संगीता के भाइयों ने संगीता को प्यार की ऐसी खौफनाक सजा दी जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान है. संगीता के भाइयों ने पहले संगीता को बेहोश किया फिर उस पैर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी. जिससे उसकी मौत हो गई.

संगीता को बहाने से ले गए घर से बाहर

पुलिस के मुताबिक बाकायदा साजिश रचकर वारदात को अंजाम दिया गया। दोनों भाइयों ने संगीता से 30 मई को कहा कि अतरौली निवासी मौसी की तबीयत खराब है. उनको देखने के लिए चलना है. इसलिए वह राजी हो गई. ओमनी कार से तीनों घर से निकले. अतरौली इलाके में पहुंचने के बाद कार रोकी. फिर अचानक से दोनों कार की पिछली सीट पर गए. शकर ने संगीता को पकड़ा और दुर्गेश ने उसका गला दबा दिया.

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *