Amethi: कल सदन की कार्रवाई के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से हिंदू समाज को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान से भाजपा कार्यकर्ताओं और हिंदू समाज के लोगों में काफी नाराजगी है। जिसके चलते अमेठी में आक्रोशित लोगों ने अजा भाजपा जिला सचिव के नेतृत्व में मुसाफिरखाना तहसील गेट पर पहुंचकर राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और उनका पुतला फूंक कर अपना विरोध दर्ज करवाया।

यह भी पढ़ें : सदन में बोले अखिलेश यादव, कहा- 80 की 80 सीटें जीतने पर भी नहीं करूंगा EVM पर भरोसा

प्रदर्शन करियों ने राहुल गांधी द्वारा हिंदू समाज को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी पर राहुल गांधी से माफी की मांग की है। प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि राहुल गांधी अपने बयान को लेकर माफी मांगे। भाजपा जिलामंत्री ने कहा कि कल सदन में राहुल गांधी के हिंदू समाज को लेकर दिए गए बयान से समस्त हिंदू समाज की भावनाएं आहत हुई हैं।

यह भी पढ़ें : Tripti Dimri’s Stunning Photoshoot….

गौरतलब है कि, कल कांग्रेस नेता व रायबरेली के सांसद राहुल गांधी ने सदन की कार्रवाई में अपने भाषण के दौरान हिंदू समाज को लेकर भाजपा पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद से भरतीय जनता पार्टी के साथ ही तमाम संत और हिंदू समाज में काफी आक्रोश व्याप्त है। वहीँ इस टिप्पणी को लेकर अजा अमेठी में जिले के भाजपा जिलामंत्री अतुल सिंह के नेतृत्व में लोगों ने राहुल गांधी के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर उनका पुतला भी फूंका। इस मौके पर राहुल कौशल विद्यार्थी, हर्षित जायसवाल, उदय सिंह, मुरली धर मिश्र, जगन्नाथ मिश्रा, बजरंग यादव, नीरज शर्मा आदि उपस्थित रहे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *