UP : हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कस्बे में हुए एक बड़े हादसे में अब तक 27 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीँ ऐसी आशंका जताई जा रही है की यह आंकड़ा अभी और भी बढ़ सकता है। बताया जा रहा है कि, यहाँ फुलरई गांव में आज भोले बाबा का सत्संग चल रहा था। सत्संग समाप्त होने के बाद जैसे भी भीड़ ने यहाँ से निकलना शुरू किया तो भगदड़ मच गई। इस भगदड़ में महिलाएं और बच्चे बुरी तरह कुचलते चले गए।

यह भी पढ़ें :UP: एमएलसी सीट के लिए भाजपा के बहोरन लाल मौर्य ने दाखिल किया नामांकन 

हादसे जानकारी मिलते ही वहीं सीएम योगी ने खुद मामले का संज्ञान लेते हुए अधिकारीयों को मौके पर सभी जरुरत की चीजे उपलब्ध करने और सभी का उचित इलाज करने के निर्देश दिए हैं। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक, सत्संग में बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ी हुई थी। सत्संग समाप्त होने के बादजल्दी बाहर निकलने के चक्कर में लोगों में भगदड़ मच गई और वह एक दूसरे को कुचलते हुए आगे बढ़ने लगे। इस दौरान महिलाएं और बच्चे गिरते चले गए। लेकिन उन्हें बचाने के लिए कोई भी नहीं रुका और न ही आगे आया।

अब तक 27 शव आ चुके हैं:-
एटा के एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि, एटा अस्पताल में अब तक 27 शव आ चुके हैं, जिनमें 23 महिलाएं, तीन बच्चे और एक पुरुष शामिल हैं। जिन लोगों को भी अस्पताल पहुँचाया गया उनमे कई लोग मर चुके थे और कइयों ने रस्ते में डैम तोड़ दिया। अभी तक एक भी घायल अस्पताल नहीं पहुंचा हैं। उन्होंने आगे बताया कि, जिस वक्त भगदड़ हुई उस समय हाथरस जिले के सिकंदराराऊ कस्बे में धार्मिक आयोजन चल रहा था। मामले की जांच की जा रही है। सतह ही कब्जे में किये गए इन 27 शवों की पहचान के भी प्रयास जारी हैं।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *