Maharashtra: विधानसभा चुनाव को लेकर एक बार फिर इंडिया गठबंधन में तकरार देखने को मिल रही है। पहले आप पार्टी और अब समाजवादी पार्टी ने विधानसभा के चुनाव अकेले लड़ने की बात कही है। बतादें कल सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुंबई प्रवास के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से  मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, अगर गठबंधन में बात नहीं बनी तो अकेले ही महाराष्ट्र का विधानसभा चुनाव लड़ेंगे।

यह भी पढ़ें: भूपेंद्र चौधरी ने अखिलेश यादव को दी नसीहत,कहा- कांग्रेस भस्मासुर है, अखिलेश को कर देगी बर्बाद

मिली जानकारी के मुताबिक, सपा अध्यक्ष ने शनिवार को मुंबई में पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, महाराष्ट्र का विधानसभा चुनाव इंडिया गठबंधन के तहत लड़ना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता में है। लेकिन अगर मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव की तरह मुंबई में सपा को नजरअंदाज किया गया तो सपा अकेले ही चुनाव लड़ेगी। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को राज्य में संगठन मजबूत बनाने पर जोर दिया।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani ने अपने दोस्तों को गिफ्ट की करोडो की घड़ियां

मालूम हो कि, सपा ने महाराष्ट्र में 12 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की मांग की है। अभी वहां उसके दो विधायक हैं। वहीँ राज्य में संगठन और पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव 9 अगस्त को महाराष्ट्र के मालेगांव में जनसभा करेंगे।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *