Sarfira Movie Review: खिलाड़ी कुमार अपने एक्शन के लिए जाने जाते है. अक्षय की फिल्मों के लोग दीवाने है. पर पिछले दो सालों से अक्षय का कोई खास जादू सिनेमाघरों पर नहीं चल पा रहा है. इस साल अक्षय की पहली आई थी बड़े मियां छोटे मियां पर वो भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई सिनेमाघरों में, फिल्म फ्लॉप हो गई. अक्षय कुमार को अपनी नई फिल्म सिरफिरा से बहुत सारी उम्मीदें थी पर यह फिल्म भी कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई बॉक्स ऑफिस पर. आपको बता दे पिछले दो सालों में अक्षय की नौ फ़िल्में रिलीज हुई जिनमें सिर्फ़ एक फिल्म (ओएमजी 2) बॉक्स ऑफिस पर अपना खास कमाल दिखा पाई है.

80 करोड़ की लागत से बानी Sarfira
इस फिल्म का बजट 80 करोड़ के करीब है। लेकिन जिस तरह से फिल्म कलेक्शन कर रही है, उसे देखते हुए यही कह सकते है कि ये फिल्म अक्षय कुमार के करियर में फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो जाएगी। जबकि इस फिल्म से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को काफी ज्यादा उम्मीदे थी। क्योंकि फिल्म के ट्रेलर ने रिकॉर्ड बनाया था और इस साल की सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला ट्रेलर बन गया था।

ढाई साल में अक्षय ने दी सिर्फ एक हिट फिल्म

खिलाड़ी कुमार की सरफिरा फिल्म का बजट लगभग 8 करोड़ बताया जा रहा है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. जल्द ही फिल्म फ्लॉप की कैटगरी में आ जाएगी। 2023 में अक्षय कुमार की एक फिल्म हिट हुई थी जिसका नाम ओएमजी 2 था, उसके बाद की सारी फ़िल्में फ्लॉप हो रही है. अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु जैसी फ्लॉप फिल्में दी हैं.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *