UP: एक बार फिर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। अनिरुद्ध पांडेय नाम के युवक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह धमकी भरा पोस्ट किया है। उसने अपने पोस्ट में लिखा है कि, वह सीएम योगी को पांच दिनों के अंदर बम से उड़ा देगा।

यह भी पढ़ें: ​​​​​​​गुरु पूर्णिमा पर जयपुर में बरसेगी बाबा जयगुरुदेव की कृपा, देश-विदेश के भक्त कार्यक्रम में होंगे शामिल 

इस मामले की जानकारी मिलते ही एक्शन में आइ प्रयागराज पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर न सिर्फ उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया, बल्कि शांति भंग में उसका चालान भी कर दिया है। बतादें की, आरोपी अनिरुद्ध पांडेय ने यह धमकी भरा पोस्ट करते हुए यूपी पुलिस, यूपी एसटीएफ, प्रयागराज के डीएम और पुलिस कमिश्नर को भी टैग किया था।

खुद को बताता है BJYM का मंडल अध्यक्ष:-
बताया जा रहा है कि, आरोपी युवक पहले बीजेपी से जुड़ा हुआ था और पार्टी की स्टूडेंट विंग एबीवीपी में पदाधिकारी भी रहा है। पुलिस के मुताबिक, उसने सुर्खियां बटोरने के लिए सीएम योगी को बम से उड़ाने वाला मैसेज पोस्ट किया था।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उसने खुद को इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र नेता बताया है। प्रयागराज के गंगानगर जोन के सराय इनायत थाना क्षेत्र के मालवा खुर्द गांव निवासी आरोपी अनिरुद्ध के एक्स पर बारह सौ फॉलोअर्स हैं। उसने नवंबर 2021 में अपने अकाउंट की शुरुआत की थी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *