UP News: विधायक कैम्पियरगंज फतेह बहादुर सिंह द्वारा कुछ दिनों पूर्व एक प्रार्थनापत्र दिया गया, जिसमें उनके द्वारा अंकित किया गया कि “सूत्रों से जानकारी हुई है कि राजू रंजन चौधरी द्वारा मेरी हत्या कराने के लिये कई लोगों से चंदा इकट्ठा कराकर मेरे ऊपर हमला कराने की साजिश चल रही है।”

विधायक ने पुलिस पर लगाया आरोप
फतेह बहादुर सिंह ने कहा, ‘उनकी जान को खतरा है. स्थानीय पुलिस वाले अपराधियों के साथ मिलकर मुझे जान से मारना चाहते हैं. वे लोग एक करोड़ रूपये चंदा भी इसके लिए इकट्ठा कर चुके हैं. मैंने ये सारी बात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बता दी है.’ बीजेपी विधायक ने आगे कहा कि दस-बारह दिन हो गए, जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो हमने फिर गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को चिट्ठी लिखी. मेरे साथ कभी कोई हादसा हो सकता है.

SSP व DM  का बयान…

विधायक को वर्तमान समय में वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है, जिसके तहत वर्तमान समय में कुल 11 सुरक्षाकर्मी (1-4 की गार्द तथा 6 पी०एस०ओ० 8-8 घण्टे के लिये) लगाया गया है तथा समय-समय पर उनकी सुरक्षा की समीक्षा की जाती है. यह भी अवगत कराना है कि जिस व्यक्ति का नाम इनके द्वारा अपने प्रार्थनापत्र में अंकित किया गया है, उसकी माता जी का नाम सरोज देवी है जो वर्तमान समय में भारतीय जनता पार्टी से जिला पंचायत सदस्य है.

विधायक द्वारा दिये गये प्रार्थनापत्र के उपरान्त पुलिस द्वारा समय समय पर उनसे वार्ता की गयी है व उनकी सुरक्षा के सम्बन्ध में उनके अनुरोध के अनुसार कार्यवाही की गयी है. उक्त सम्बन्ध में यह भी अवगत कराना है कि जाँच के क्रम में कुछ लोगों के बयान अंकित किये गये है तथा सर्विलॉस व लोकल एसटीएफ यूनिट के माध्यम से भी जानकारी इकट्ठा की जा रही है. कोई भी उल्लेखनीय प्रगति होने पर या कोई महत्वपूर्ण तथ्य संज्ञान में आने पर उचित एवं विधिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *