Bigg Boss OTT 3: Armaan Malik यूट्यूब की दुनिया में जाना-पहचाना नाम हैं। अरमान मलिक अपनी दो शादियों के लिए खासे चर्चित हैं। पायल और कृतिका मलिक उनकी बीवियां हैं। अरमान मलिक और उनकी दोनों बीवियों की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। मलिक फैमिली अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती है। अरमान अपनी दोनों बीवियों के साथ Bigg Boss OTT 3 गया था.

जंहा वोटों की कमी होने के कारण पायल मलिक को घर से बाहर निकाल दिया गया था. पायल के घर से बाहर आते ही लोगों ने निगेटिव कमेंट करने शुरू कर दिए. इसके पहले भी पायल ने अपने व्लॉग में बताया था कि अगर आप लोग चाहते हैं तो मैं अरमान से तलाक ले लुंगी जब वह शो से बाहर आएंगे। पायल और कृतिका के बीच में अब दरार आ गई है. पायल का कहना है कि वह शो जीतते हुए अरमा मालिक को देखना चाहती हैं.

पायल ने अपने व्लॉग में किया खुलासा
पायल मलिक ने अपने लेटेस्ट व्लॉग वीडियो में इस बारे में बात की। वीडियो में पायल हर बार की तरह इस बार भी यूजर्स के कमेंट्स पढ़ती नजर आई। इस दौरान पायल एक यूजर का कमेंट पढ़ती है, जिसमें लिखा होता है कि पायल, गोलू को वोट नहीं करती और अरमान को करती रहती है। इस पर पायल जवाब देते हुए कहती हैं कि ऐसा इसलिए क्योंकि गोलू अभी तक नॉमिनेशन में नहीं आई है और अरमान ही नॉमिनेट हुए हैं, तो इसलिए अरमान के लिए बोलती हूं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *