Bigg Boss OTT 3: इन दिनों Bigg Boss OTT का सीजन 3 काफी सुर्ख़ियों में है. बहुत जल्द शो का ग्रैंड फिनाले होने वाला है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस के घर से Vishal Pandey और Shivani Kumari का एविक्शन हो चुका है. बिग्ग बॉस के घर में अक्सर Lovekesh Katariya को Elvish Yadav से जोड़ दिया जाता है. लोगों का ऐसा कहना है लवकेश के सपोर्ट में बाहर एल्विश बैठा है. इन सबके बीच साईं केतन की गर्लफ्रेंड शिवांगी ने एलवीश यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

शिवांगी ने मीडिया को इंटरव्यू देते हुए कहा, “मैंने लोगों को वीडियोज बनाते देखा, धमकियां आ रही हैं। मुझे पता है कुछ तो होगा जब वह अंदर जाएंगे। मैं उन लोगों की तरह वीडियोज नहीं बनाने वाली। मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज आ रहे हैं, कमेंट सेक्शन इंस्टाग्राम पर भरा हुआ है। इस इंटरव्यू के पीछे यही आइडिया है कि अगर लोग ऐसे वीडियोज बना रहे हैं उनके सपोर्ट में तो मैं अपने दोस्त के सपोर्ट में इंटरव्यू दूंगी।”

एल्विश की धमकी पर बोलीं शिवांगी
उनके धमकी को लेकर शिवांगी ने कहा, ‘एल्विश ने वीडियो बनाया और कहा देखो भाई हम अंदर नहीं आ सकते, लेकिन याद रखो कि बाहर भी जिंदगी है। मुझे बुरा लगा था उस बात को सुनकर, लेकिन जैसा कि मैंने कहा मैं बाहर हूं और सिचुएशन मेरे कंट्रोल में है। मैं लोगों को इसमें नहीं घसीटने वाली।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *