दिल्ली: ईडी ने दिल्ली वक्फ बोर्ड से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक बड़ा एक्शन लिया है।  जी हां, प्रवर्तन निदेशालय ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के आवास पर छापेमारी की है। जिसको लेकर आप में हंगामा मचा हुआ है। जहां दिल्ली सरकार में मंत्री सौरत्र भारद्वा ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि ईडी साल 2016 से अमानतुल्ला खान से जुड़े मामले की जांच कर रही है, अभी तक कुछ मिला नहीं है। जब कोई घोटाला नहीं हुआ तो सबूत कहा से मिलेगा।

‘बीजेपी एक नकारात्मक सोच वाली पार्टी ‘

हालांकि, ये कार्रवाई ईडी ने केंद्र सरकार के इशारे पर की है। इससे से साबित होता है कि भारतीय जनता पार्टी एक नकारात्मक सोच वाली पार्टी है। वहीं आप नेता मनीष सिसोदिया ने ईडी कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए कहा कि, अब लगता है कि प्रवर्तन निदेशालय के पास यहीं काम रह गया है कि भाजपा के खिलाफ उठ रही हर उस आवाज को दबा दो, जो उसके खिलाफ खड़ी है और उसे जेल में डाल दो।

उल्लेखनीय है कि, आज सोमवार को प्रवर्तन निदेशाल आप के ओखला से विधायक अमानतुल्लाह के घर पर रेड़ करने पहुंची, जहां विधायक ने ईडी से पूछताछ के लिए चार हफ्ते का समय मांगा था, जिसे अनसुना करते हुए ईडी ने इस तरह की कार्रवाई की है। इस मामले को लेकर  अमानतुल्लाह ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट की है, शेयर किये गये इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि खान ईडी के अफसरों से कहते है कि हमने आप से समय मांगा था, इसके बाद भी आप गिरफ्तार करने आ गए। इस पर ईडी ने कहा कि आपको कैसे पता कि मैं गिरफ्तार करने आया हूं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *