Devara Trailer Out: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर अपनी आगामी फिल्म ‘देवरा’ को लेकर खासा चर्चा में हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था, और अब उनका इंतजार खत्म हो गया है। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में जारी कर दिया गया है, जिसमें जूनियर एनटीआर का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है।

‘देवरा’ का ट्रेलर हैदराबाद में एक भव्य इवेंट के दौरान लॉन्च किया गया। इस इवेंट में खास मेहमान के रूप में सैफ अली खान भी मौजूद थे। सैफ अली खान ने इस मौके पर बताया कि उन्होंने इस फिल्म में शामिल होने के लिए क्यों हां कहा। सैफ ने खुलासा किया कि वे पैन इंडिया फिल्मों का हिस्सा बनना चाहते थे और एक बड़ी फिल्म की तलाश में थे। इसके साथ ही, उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें खुशी है कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला, जो उनके लिए एक बड़ा आकर्षण था।

फिल्म के ट्रेलर और रिलीज के दौरान, दर्शकों को जूनियर एनटीआर की जबरदस्त एक्शन और ड्रामा का अनुभव देखने को मिलेगा। ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर के साथ जान्हवी कपूर भी पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी, जो इस फिल्म को और भी खास बनाती है।

फिल्म के गाने और फर्स्ट लुक पोस्टर पहले ही जारी किए जा चुके हैं, जो फैंस के बीच फिल्म के प्रति उत्सुकता को और बढ़ा रहे हैं। ‘देवरा’ का ट्रेलर दर्शकों को एक धमाकेदार अनुभव देने का वादा करता है, और इसका इंतजार फैंस को काफी समय से था।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *