Priyanka Chopra Bikini Photos: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने परिवार के साथ फ्रांस में बिताए गए समय की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इनमें से एक तस्वीर में प्रियंका और उनके पति निक जोनस यॉट पर धूप सेकते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में प्रियंका निक की गोद में बैठी हुई हैं। इसके अलावा, प्रियंका अपनी बेटी मालती मैरी के साथ भी क्वालिटी टाइम बिताते हुए दिख रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा, जो न केवल बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी एक जाना-माना नाम हैं, ने विदेशी सिंगर निक जोनस से शादी की है और उनकी एक बेटी भी है, जिसका नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है। प्रियंका चोपड़ा इस समय अपने पति निक जोनस और बेटी के साथ फ्रांस में छुट्टियाँ मना रही हैं, और इन खूबसूरत पलों की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं।

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है: “एक किताब के लिए निश्चित रूप से… मेरे जीवन के प्यार के साथ एकदम सही विराम। अब… तैयार हो जाओ!” तस्वीरों में प्रियंका और निक यॉट पर धूप सेकते हुए दिख रहे हैं, और एक तस्वीर में प्रियंका निक की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका अपनी बेटी के साथ भी नजर आ रही हैं, जिसमें वे परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई दिख रही हैं।

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ्रांस में बिताए गए पलों की कई तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने एक तस्वीर में लिखा है: “एक सपना। (फ्रांस का झंडा और लाल दिल वाली इमोजी)।” उन्होंने अपने पोस्ट में एक गाना भी जोड़ा, “यह हमेशा के लिए ऐसा लगता है।” इन तस्वीरों से साफ है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपने परिवार के साथ खुशनुमा और शांतिपूर्ण समय बिता रहे हैं।

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *