Entertainment: बॉलीवुड सितारे अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को गुप्त रखते हैं, लेकिन कई बारे बातों ही बातों में वो ऐसा कुछ बोलल जाते हैं जिससे ना चाहते हुए भी वह अपने फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं। वहीँ कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट्स तक को सार्वजनिक रूप से अपने चाहने वालों/ फैंस कके साथ साझा किया है। जिनके बारे हम आपको आज बताने जा रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट– इस लिस्ट में पहला नाम पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का है। एक इंटरव्यू में रणबीर ने बताया था कि, आलिया रात में अचानक पूरे बेड पर घूमने लगती हैं, जिसके कारण उनका सिर कहीं और व पैर कहीं और होता है। इस वजह से रणबीर को बेड के कोने में दुबक कर रहना पड़ता है।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस – बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा कटे हुए कहा था कि, निक को हर सुबह सबसे पहले उनका चेहरा देखना पसंद है।

सोनम कपूर और आनंद आहूजा – सोनम कपूर ने भी एक शो में अपने बेडरूम सीक्रेट का खुलासा करते हुए कहा कि, आनंद आहूजा बेड पर बहुत ज्यादा इमेजिनेशन का इस्तेमाल नहीं करते हैं, और उन्हें यह वैसे ही पसंद है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत – शाहिद और मीरा की शादी 2015 में हुई थी। एक चैट शो में मीरा ने बताया कि, शाहिद काफी कंट्रोल फ्रीक हैं और मुझे हमेशा बताते रहते हैं कि क्या करना है।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर – मलाइका और अर्जुन की जोड़ी भी इस सूची में शामिल है। जब मलाइका अर्जुन के साथ रिलेशन में थी उस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि, अर्जुन उन्हें हर रात बहुत जवान महसूस कराते हैं। वे मजाक-मजाक में लड़ाई भी कर लेते हैं, लेकिन कभी एक-दूसरे को चोट नहीं पहुंचाते हैं। वे एक-दूसरे से सभी बातें और परेशानियां साझा करते हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *