Lucknow: लखनऊ के विकास नगर इलाके में एक रिटायर्ड आईएएस अधिकारी बाइक सवार बदमाशों से भिड़ गए, जिसमें उनके कंधे पर काफी चोटें आईं। हालांकि, वे अपनी चेन बचाने में असमर्थ रहे। उनके दोस्तों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए तंज कसा। उन्होंने कहा, “रात को बेख़ौफ़ निकलने का दावा और दिन में लुट जाने का सच, अब समय आ गया है भाजपा सरकार को हटाने का।”

यह भी पढ़ें: स्पा सेंटर की लड़ाई सड़क पर आई, लड़की ने युवक को दौड़कर पीटा

सेक्टर तीन के निवासी रिटायर्ड आईएएस प्रेम नारायण द्विवेदी शुक्रवार शाम वॉक पर निकले थे, तभी पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने उनके गले से चेन छीन ली। प्रेम नारायण ने बहादुरी दिखाते हुए एक बदमाश को पकड़ लिया, जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई। हालांकि, बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान प्रेम नारायण को गंभीर चोटें आईं।

जब बदमाशों ने लोगों को मदद के लिए आते देखा, तो वे घबरा गए और किसी तरह खुद को छुड़ाकर भाग निकले। प्रेम नारायण के दोस्तों ने उन्हें पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। विकास नगर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर के अनुसार, घटना की तहरीर लेने के लिए पुलिसकर्मी को पीजीआई भेजा गया है। शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *