बहराइच: यूपी के बहराइच में भेड़िये का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जहां पर भेड़िया कभी छिप कर लोगों को अपना शिकार बनाता तो कभी अचानक से कुछ दिनों के लिए गायब हो जाता, ऐसे में इलाके में दूर दूर तक भेडि़ये के नजर न आने पर गांव वाले भी बेफिक्र हो जाते।

महसी तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत तमाचपुर के मजरा इमाम खां पुरवा में देर रात भेड़िया दबे पांव आकर मासूम नियाज पर हमला करने की कोशिश कर रहा था, तभी आहट पाकर मां की आंख खुल जाती है और वो मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। गनीमत रही कि मच्छरदानी लगे होने के कारण वो मासूम नियाज पर हमला करने में सफल नहीं हो पाया।

गांव वालों ने भेड़िये को लाठी-डंडों से मार डाला 

ऐसे में शिकार की आश में आया भेड़िया पास बंधी बकरी को दबोच कर भाग ही रहा था कि, शोर गुल सुनकर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने चारों-तरफ से भेड़ियों को घेर लिया और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसे मार डाला। इस मामले की जानकारी होने पर डीएफओ समेत आला अधिकारी गांव में धमक पड़े, जहां भेड़िये के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस प्रकरण में अज्ञात के खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई करने की बात कही। आपको बता दें, ये वहीं लंगड़ा भेड़िया है जिसने कई लोगों पर हमला किया था।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस की सोच शुरू से ही विदेशी, दलित-पिछड़ों का अपमान करते: PM मोदी

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *