Haryana Election Result 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर भारतीय जनता पार्टी ने अपना दबदबा कायम कर रखा है। बीजेपी की इसी जीत को कांग्रेस के पूर्व नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ‘सनातन और सद्भवना ​​की जीत’ करार देते हुए राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। जहां उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि “राम मन्दिर का “नाच गाना” हुड्डा जी को ले डूबा राहुल जी, आप तो सच में बहुत बड़ी “पनौती” निकले.”।

राहुल पर बरसे आचार्य प्रमोद 

दरअसल, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राम मंदिर को लेकर ये टिप्पणी इसलिए की है क्योंकि, कुछ समय पहले कांग्रेस के सांसद राहुल गांधी ने हरियाणा में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने कहा था कि, राम मंदिर के उद्घाटन के समय नाच गाना हो रहा था, ये वहीं बयन है, जिस पर साधु-संतों ने भी अपनी आपत्ति जताई थी। इतना ही नहीं आचार्य ने कहा कि राहुल अगर पनौती न होते, तो आज तक कांग्रेस एक बड़े मुकाम पर होती, जिसका उदाहरण हरियाणा चुनाव है।

मुख्यमंत्री सैनी ने हरियाणवी जनता को दिया धन्यवाद

हरियाणा में एक बार फिर अपनी सरकार को बरकरार रखने के प्रति मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि “हरियाणा की 2 करोड़ 80 लाख जनता को मैं दिल से प्रणाम करता हूं, क्योंकि ये जीत उन्हीं की बदौलत हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *