लखनऊ। फिरोजाबाद जनपद के फरिहा थाना क्षेत्र के गांव ईखू में शुक्रवार को पुरानी रंजिश को लेकर बवाल में फायरिंग हुई थी। जहां पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए 5 महिलाओं को गिरफ्तार किया। इस मामले में 2 मुकदमे भी दर्ज किए गए है। फिलहाल पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रही है।

जनपद के फरिहा थाना क्षेत्र के गांव ईखू शुक्रवार को जंग का मैदान बन गया था। यहां पुरानी रंजिश को लेकर विवाद बढ़ गया। आरोप है कि इमरान नाम के व्यक्ति और उसके गुर्गों ने दूसरे पक्ष के साथ न केवल जमकर मारपीट की बल्कि कई राउंड फायरिंग भी की। इस घटना में गांव की ही रहने वाली मुन्नी बेगम, खुशनुमा, नादिरा, आसवानो, फूलवानों, गुलफाम और कल्लो नामक 6 महिलाओं को गंभीर चोट आई थी। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। इस मामले में शनिवार को दो रिपोर्ट थाना फरिहा में दर्ज कराई गई है।

यह भी पढ़ें: अलीगढ़ कांड: जहरीली शराब पीने से अब तक 55 लोगों की मौत…

एक रिपोर्ट गुलफाम ने जावेद, ताहिर, शाकिर, मुख्तयार, मुन्ना, वसीम, कल्लू, इमरान, पप्पू, मुब्ते हसन, अजहरुद्दीन, सोनू, कौशर और नीरज के खिलाफ केस दर्ज कराया है। जबकि बीट आरक्षी रामबीर ने थाना फरिहा में 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस ने इस मामले में असगरी, आयशा, रोहिता, हुमा और जैतून नामक पांच महिलाओं को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाना प्रभारी संजीव कुमार ने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *