लखनऊ। बदायूं जिले के उसहैत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मसूदपुरा में एक 65 वर्षीय वृद्धा की 7 जून की रात छत पर सोते समय गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने वृद्धा के शव का पोस्टमार्टम करवाया और मामले की जांच-पड़ताल शुरू की। इस दौरान चौकाने वाले तथ्य सामने आए. वृद्धा की हत्या उसी के नाती और उसकी प्रेमिका ने मिलकर की थी। क्योंकि वृद्धा इन दोनों के प्रेम संबंधों का विरोध कर रही थी। बताया जा रहा है कि दोनों ही नाबालिग हैं।

मामला उसहैत थाने का है। विगत 7 जून को वृद्धा कलावती की उसी के घर की छत पर सोते समय गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। उसके बेटे ने बताया था कि वृद्धा के पास उसका नाती भी सो रहा था, लेकिन उसे पता नहीं चला कि कौन वृद्धा की हत्या कर गया। जब वह सुबह उठा तो उसने देखा की वृद्धा की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। उसके बाद उसने घटना की जानकारी नीचे घर में परिजनों को दी। परिजनों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस शुरू से ही पूरे घटनाक्रम को संदिग्ध मानकर चल रही थी। शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल की पुलिस के सामने जो तथ्य निकलकर आए वे बेहद चौंकाने वाले थे।

यह भी पढ़ें: उपमुख्‍यमंत्री केशव प्रसाद बोले- प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी है समाजवादी पार्टी

दरअसल, वृद्धा के नाबालिग नाती का प्रेम प्रसंग एक किशोरी से चल रहा था। जिसे वह ले आया था। कलावती इस बात का विरोध कर रही थी और उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस से करने की भी बात कही थी। इसी बात को लेकर नाती और उसकी प्रेमिका वृद्धा से नाराज हो गए थे। रात को दादी जब छत पर सोने चली गई तो उसका नाती और उसकी प्रेमिका भी छत पर ही उसके पास सो गए और रात में ही वृद्धा की हत्या कर दी। पूरे मामले पर पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पुलिस की जांच में यह बात साफ हो चुकी है कि नाती ने ही दादी की हत्या की थी। वृद्धा के नाती और उसकी दोस्त को हिरासत में ले लिया गया है। कार्रवाई की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *