लखनऊ। पटना के मसौढ़ी के धनरुआ से प्रेम-प्रंसग में शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां प्रेम-प्रसंग और अपहरण कर युवक-युवती शादी की। इस घटना में रेडबिगहा गांव में हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। दरअसल, प्रेम प्रसंग में युवक का अपहरण करने के बाद उसकी जबरन शादी करा दी गई जिसके बाद जब प्रेमी को प्रेमिका के साथ विदा किया गया तो प्रेमी ने बीच रास्ते ही चकमा दिया और अपनी दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया और प्रेमिका धनरुआ बाजार पहुंचकर अपने प्रेमी को खोजने लगी।

नवविवाहिता को इस तरह से देखकर स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ लग गई। बाद में जब वो अपने पति के घर पहुंची तो घरवालों ने मारपीट कर भगा दिया। इस दौरान कई घण्टे तक जमकर हंगामा होते रहा। थक हार कर प्रेमिका धनरुआ थाने पहुंची और आपबीती बताई जिसके बाद पुलिस छानबीन में जुटी है। बताया जाता है कि युवक रेडबिगहा गांव का साहिल कुमार है जिसका प्रेम सम्बन्घ खगड़ी चक्रमासी गांव की युवती सरिता कुमारी के साथ करीब दो वर्षों से चल रहा है। युवती के घर मिलने के लिए युवक रात को जाता रहता था और शनिवार को भी गया था, लेकिन इसी दौरान आधी रात को घर से बाहर प्रेमिका ने उसे बुलाया तो ग्रामीणों ने पकड़ लिया और फिर शादी करवा दिया।

यह भी पढ़ें: 9 माह की मासूम को बहाने से लाकर पड़ोसी ने बनाया अपनी हैवानियत का शिकार, हालत नाजुक

जब प्रेमिका के घर वालों ने दोनों को विदा किया तो प्रेमी दूल्हा दुल्हन को छोड़कर फरार हो गया और उसी का पीछा करते प्रेमिका अपने ससुराल प्रेमी के घर पहुंची। इस दौरान जब वो ससुराल पहुंची तो उसका पिटाई से स्वागत हुआ और बाहर कर दिया गया। इस पर युवती ने जबरदस्त हंगामा किया। हंगामा होते देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस शादी की चर्चा दिनभर होती रही। इस सम्बन्ध में थानेदार राजू कुमार ने बताया कि शादी की सूचना मिली है। लड़की अगर लिखित आवेदन देगी तो कारवाई की जाएगी। फिलहाल लड़की अपने घर चली गई है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *