गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां लोनी इलाके में एक 23 वर्षीय युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस घटना का पता एक वायरल वीडियो के जरिए लगा।  जिसके बाद पुलिस ने कड़ी कार्यवाई शुरू कर दी। वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना बीते सोमवार को अंकुर विहार इलाके में हुई। पीड़ित की पहचान अजय कुमार के रूप में की गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जब कुछ लोग युवक की पिटाई कर रहे थे। तो कोई भी मदद के लिए आगे नहीं बढ़ा। बल्कि उल्टा लोग घटना का वीडियो बनाने में व्यस्त हो गए। घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है। उसमें दो लोग लोहे की छड़ों से युवक को मारते हुए देखा जा सकता है। युवक खून से लथपथ पूल की सड़क पर पड़ा था। मामले के दोनों आरोपियों की पहचान दिल्ली के सरिता विहार निवासी 21 वर्षीय गोविंद शर्मा और उनके 22 वर्षीय दोस्त अमित कुमार के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें: बिहार: स्वागत से पहले ही गिरा मंच, पलक झपकते ही जमीन पर जा गिरे विधायक

ये थी हत्या की वजह
पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) की रिपोर्ट के अनुसार, “गोविंद पिछले कई सालों से लोनी मंदिर के बाहर फूल बेच रहा था। हालांकि मृतक​ अजय ने आठ महीने पहले अपनी दुकान खोलने के बाद अपने व्यवसाय को काफी बढ़ा लिया था। इसके चलते गोविंद के व्यावसाय पर असर पड़ रहा था। इससे नाराज होकर गोविंद ने अपने दोस्त अमित के साथ हत्या की योजना बनाई थी। आरोपी ने अजय पर तब हमला किया जब वह अपनी दुकान बंद करने के बाद घर जाने के लिए एक ऑटो-रिक्शा पर सवार हुआ। आरोपियों ने अजय को वाहन से बाहर खींच लिया और लोहे की छड़ों से उसकी पिटाई की।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *