लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने प्रतापगढ़ जिले के कुण्डा व हथिगवां थाना क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की अवैध रुप से विभिन्न ब्राण्डों की अंग्रेजी शराब का निर्माण, भण्डारण व बिक्री करने के मामले में वांछित एक लाख रुपये के इनामी कुख्यात अपराधी सुधाकर सिंह को आज शाम लखनऊ से गिरफ्ताऱ कर लिया।

एसटीएफ ने मंगलवार देर शाम यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर एसटीएफ की प्रयागराज फील्ड इकाई की टीम ने आज कुण्डा व हथिगवां थाना क्षेत्र में अंग्रेजी शराब की अवैध रुप से विभिन्न ब्राण्डों की अंग्रेजी शराब का निर्माण, भण्डारण व बिक्री करने के मामले में वांछित चल रहे हिस्ट्रीशीटर और एक लाख रुपये के इनामी कुख्यात अपराधी सुधाकर सिंह को आज शाम करीब पौने पांव बजे लखनऊ के महानगर इलाके में आस्था हास्पिटल के सामने से गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि गिरफ्ताऱ कुख्यात अपराधी सुधाकर सिंह प्रतापगढ़ जिले के महेशगंज इलाके के पुरमई सुल्तानपुर गांव का रहने वाला है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश काफी समय से फरार चल रहा था। इसकी गिरफ्तार पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। इस बदमाश को पकड़ने के लिए एसटीएफ को लगाया गया था।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *