लखनऊ। इंस्टाग्राम पर एक शॉर्ट वीडियो पोस्ट करने के बाद रातों-रात सुर्खियों में छाने वाली लेडी कांस्‍टेबल प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा आखिरकार सोमवार को मंजूर हो गया है। दरअसल कानपुर की रहने वाली और आगरा में तैनात लेडी कांस्टेबल प्रियंका मिश्रा का रिवॉल्वर के साथ जिला थाना एमएम गेट में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद SSP ने उन्हें लाइन हाजिर किया था। पुलिस की वर्दी में रिवॉल्वर लहराते हुए वीडियो बनाने वाली महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने वीआरएस की मांग की थी।

प्रियंका मिश्रा साल 2020 में पुलिस कांस्टेबल पद पर भर्ती हुईं थीं। झांसी में ट्रेनिंग के बाद इसी साल तीन माह पहले ही आगरा के एमएम गेट थाने में उनको पहली तैनाती मिली थी। प्रियंका का रिलॉल्वर के साथ जिला थाना एमएम गेट में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद SSP ने उन्हें लाइन हाजिर किया था। प्रियंका ने वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार आ रहे यूजर्स के कमेंट्स से परेशान होकर SSP को इस्तीफा दिया था। मामले में सीओ सदर को जांच सौंपी गई थी। तब यह इस्तीफा मंजूर नहीं हुआ था। एसएसपी का कहना था कि प्रार्थनापत्र में फॉलोअर्स द्वारा किए गए कमेंट की समस्या को इस्तीफे की वजह बताया गया है। एसएसपी ने जांच के भी आदेश दिए थे।

यह भी पढ़ें: शिक्षा विभाग ने प्रदेश के सभी विद्यालयों को पुराने बैंक खाते बंद करवाकर नए खुलवाने के दिए निर्देश

बता दें कि इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल होने के बाद प्रियंका मिश्रा रातों रात स्टार बन गयी थीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी आईडी ट्रेनिंग के दिनों में शुरू की थी। तब प्रियंका मिश्रा को कम लोग ही जानते थे लेकिन, वीडियो वायरल होने के 10 दिन के अंदर ही प्रियंका मिश्रा के फॉलोअर्स की संख्या 3700 से बढ़कर 15.4 हजार के करीब हो गई थी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *