लखनऊ। बिहार के खगड़िया क्षेत्र से एक हैवानियत का मामला सामने आया है। जहां गाँव के 5 लोगों ने एक नवविवाहिता के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। इतना ही नहीं हैवानों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पूरा मामला खगड़िया जिला के बहादुरपुर थाना क्षेत्र का है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर ही इस बात का खुलासा हुआ गांव वालों ने इस घटना के वीडियो में शामिल सभी पांच लड़कों को न सिर्फ पहचान लिया बल्कि दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पकड़ किया। फिर दोनों को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची बहादुरपुर पुलिस के हवाले कर दिया। हालांकि जिस युवक ने सोशल मीडिया में वीडियो वायरल किया है। उसके 3 साथी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जबकि समाज को शर्मसार करने वाली इस घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।
गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पीड़ित लड़की की मां के बयान पर बहादुरपुर थाना में दुष्कर्म करने वाले सभी पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में कहा गया है कि जब उनकी बेटी शौच करने के लिए निकली उसी समय पांचों युवकों ने नवविवाहिता साथ न सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि उसका वीडियो भी बना लिया। यही नहीं, आरोपियों ने नवविवाहिता को धमकी भी दी कि यदि किसी से शिकायत की तो उसे जान से हाथ धोना पड़ेगा। इसी वजह से पीड़िता ने अपने घर पर इस घटना के बारे में किसी से कोई जिक्र नहीं किया। लेकिन जब सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तब घटना का खुलासा हो पाया।

यह भी पढ़ें: बुलंदशहर: 10वीं के दो छात्रों में कुर्सी को लेकर हुआ विवाद, साथी छात्र को गोली मारकर की हत्या

एसपी ने डीएसपी को दिया टीम बनाकर जल्द गिरफ्तारी का निर्देश
खगड़िया एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि सोशल मीडिया में इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद उन्‍हें इस घटना की जानकारी मिली है। इसके बाद उन्‍होंने सदर डीएसपी आलोक रंजन को घटना स्थल पर भेजा और नवविवाहिता के परिवार वालों से पूछताछ की। हालांकि गांव वालों ने ही इस घटना के दो आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। इसके अलावा एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि डीएसपी को निर्देश दिया गया है कि अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *