लखनऊ। उत्तरप्रदेश के रायबरेली जिले में एक विधवा महिला के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। आरोप है कि दुष्कर्मी ने महिला को लिफ्ट देने के बहाने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया।  दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस ने  सीमा क्षेत्र का हवाला देकर महिला को भदोखर थाने भेज दिया। भदोखर पुलिस द्वारा पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश जारी है।
बता दें भदोखर की रहने वाली महिला के पति की 7 साल पहले ब्लड कैंसर से मौत हो चुकी है। पीड़िता  तीन बच्चे हैं। गुरुवार को वह अपने ननिहाल पूरे तुमंदार में बर्थडे पार्टी में आई थी। वापस लौटते समय देर होने के कारण उसने सिविल लाइन चौराहे पर रुक कर छात्रावास में रह रहे अपने करीबी वीरेंद्र को घर छोड़ने के लिए बुलाया। लेकिन लखनऊ में होने के कारण वीरेंद्र तत्काल मौके पर नहीं पहुंच सका और उसने अपने मित्र मोहित को भेज दिया।

यह भी पढ़ें: आगरा बैंक डकैती कांड: 50 हजार का इनामी बदमाश नरेंद्र मुठभेड़ में गिरफ्तार

आरोप है कि मोहित ने महिला को गाड़ी पर बैठाकर जबरदस्ती मुंशीगंज की तरफ ले गया और वहां बाईपास पर हाई-वे के किनारे दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वीरेंद्र ने जब फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो न तो मोहित ने स्वयं और न ही महिला को फोन पर बात करने दी। काफी देर बाद आरोपी महिला को सिविल लाइन पुल के नीचे छोड़ कर फरार हो गया।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *