लखनऊ। मिशन 2022 के चलते सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव भाजपा पर हमलावर हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ओबीसी को जनसंख्या के अनुपात में उनका हक नहीं देना चाहती है। आज शनिवार को अखिलेश यादव ने ट्वीट करके लिखा- भाजपा सरकार ने लंबे समय से चली आ रही ‘ओबीसी’ समाज की गणना की मांग को ठुकरा कर साबित कर दिया है कि वो ‘अन्य पिछड़ा वर्ग’ को गिनना नहीं चाहती है क्योंकि वो ओबीसी को जनसंख्या के अनुपात में उनका हक नहीं देना चाहती है। धन-बल की समर्थक भाजपा शुरू से ही सामाजिक न्याय की विरोधी है।

सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव ने दावा किया कि यूपी विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार का सफाया हो जाएगा। उन्होंने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा ‘चैवन गुजरे, छह महीने बचे। इस दंभी सरकार के किसान, गरीब, महिला व युवा पर अत्याचार के बेरोजगारी, महंगाई, नफरत व ठप्प कारोबार के बहकावे, फुसलावेवाली, जुमलेबाज सरकार के नहीं चाहिए ऐसी सरकार, जिसका सच है- ‘‘ठगका साथ, ठगका विकास, ठगका विश्वास, ठगका प्रयास।‘‘

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है, इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर रख लेना चाहिए। सपा सुप्रीमों ने कहा कि जो अधिकारी नक्शा निकालकर गरीबों के घरों पर बुल्डोजर चला रहे हैं। अयोध्या में जिन लोगों के घर गिराए गए हैं सपा सरकार बनने पर उनकी मदद की जाएगी। बता दें कि अखिलेश लगातार योगी सरकार पर हमला कर हैं और अलग-अलग मुद्दों पर सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *