लखनऊ: त्रिशला उपाध्याय सिर्फ़ मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान नहीं बनाई हैं बल्कि महज़ 12 साल की उम्र में डांसिंग के क्षेत्र में भी अपने आप को लोहा मनवाने पर लोगों को मजबूर किया है। अयोध्या (फैज़ाबाद) में जन्मी त्रिशला उपाध्याय के पिता श्री मनोज कुमार उपाध्याय सीएमओ ऑफिस देवरिया में प्रधान लिपिक के पद पर तैनात हैं। और माता श्रीमती रेखा उपाध्याय बहुत ही सरल स्वाभाव और मृदुभाषी हैं जो श्रीराम हॉस्पिटल अयोध्या में नर्सिंग ऑफिसर की पोस्ट पर नौकरी कर रही हैं। त्रिशला अपनी मॉडलिंग और डांसिंग के ज़रिए अयोध्या का नाम पूरी दुनिया में रौशन करना चाहती हैं। त्रिशला अपने मां बाप की इकलौती बेटी हैं। मॉडलिंग के क्षेत्र में मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन को अपना आदर्श मानने वाली त्रिशला उपाध्याय ने राजू श्रीवास्तव, देवलीना भट्टाचार्या, धर्मेश, हिमांशी खुराना, प्रकाश झा, बॉबी देओल जैसे कलाकारों की उपस्थिति में 2019 से अब तक दिल्ली, नागपुर, हैदराबाद, प्रयागराज, लखनऊ, गोरखपुर, झांसी, पुणे और सूरत जैसे शहरों में लगभग पच्चासों मॉडलिंग शोज में भाग लेकर अयोध्या ही नहीं बल्कि पुरे प्रदेश का मान बढ़ाने का काम किया है।


त्रिशला ने महज़ 10 साल की उम्र में 2019 अयोध्या महोत्सव से अपने कैरियर का आग़ाज़ किया था उसके बाद गोंडा में वरदान मेहरोत्रा के शो में रनवे कर खूब वाह वाही बटोरी। इसी वॉक बाद वर्ष 2020 में कानपुर फैशन ग्लैम में विनर का खिताब जीत कर अपने पूरे ज़िले का मान बढ़ाया। उसके बाद झांसी में भाग लेकर मोस्ट स्टाइलिश का खिताब जीता। तब से पूरे देश में जाकर दर्जनों खिताब अपने नाम किया। त्रिशला मॉडलिंग और डांसिंग के साथ साथ वेब सीरीज और म्यूजिक इंडस्ट्री में भी सफलता प्राप्त कर चुकी हैं त्रिशला ने देश की चर्चित वेब सीरीज आश्रम और टी सीरीज द्वारा सोंग्स में भी काम कर चुकी हैं।

त्रिशला ने अपनी बातचीत के दौरान बताया कि मेरा शुरू से ही मॉडलिंग के क्षेत्र में काफ़ी रुचि रही है मैं पढ़ाई के साथ साथ इस इंडस्ट्री में भी ज्यादा से ज्यादा समय देती रही हूं और आगे लोगों से अपील करते हुए त्रिशला ने कहा कि आप सभी हमेशा मेरा सपोर्ट करते रहें और अपना आशीर्वाद देते रहें जिससे मैं अपने जिले के साथ साथ पुरे प्रदेश का नाम संपूर्ण विश्व में रौशन करती रहूं।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *