लखनऊ। मां के साथ मोहल्ले में देवी जागरण देखने गई चार साल की बच्ची से 80 साल के वृद्ध ने छेड़छाड़ कर दी। बच्ची के चिल्लाने पर लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया। यह घटना शहर की चौक कोतवाली क्षेत्र की है। जहां शनिवार शाम चार साल की बच्ची परिजन के साथ मोहल्ले में हो रहे देवी जागरण में गई थी। कुछ देर में बच्ची खेलते-खेलते पंडाल के बाहर आ गई। वहां रहने वाला 80 वर्षीय दीपक कनकड़ पहले से खड़ा था।

बच्ची को अकेला देख पहले तो वह कुछ देर साथ में खेलता रहा। खेल-खेल में उसने बच्ची के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। इससे घबराई बच्ची चिल्लाने लगी। बेटी के चीखने की आवाज सुनकर पंडाल में मौजूद उसकी मां बाहर गई और बच्ची से छेड़छाड़ कर रहे दीपक को देख लिया।

मां के चिल्लाने पर आसपास लोग दौड़कर पहुंच गए और आरोपी आरोपी को पकड़ लिया। फौरन इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़कर कोतवाली लेकर आई। पुलिस ने पहले दोनों पक्षों की बात सुनी। इसके बाद बच्ची के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी दीपक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली।

चौक कोतवाली निरीक्षक हरपाल सिंह बालियान ने बताया कि बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की उम्र करीब 80 साल होगी। रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया। बंडा में एक युवक ने घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म किया। किशोरी के चीखने पर जागे परिजन और पड़ोसियों ने आरोपी को मौके पर दबोच लिया। जबकि उसका साथी मौके से भाग गया।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *