लखनऊ। कानपुर जिले के बिल्हौर थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरो का बोलबाला चल रहा है। जहाँ एक घर का पूरा परिवार शादी समारोह गया हुआ था। तभी रविवार देर मौका देखते ही चोरो ने जेवरात व कीमती सामान पर अपना हाथ साफ़ कर दिए। पीड़ित परिजनों के मुताबिक, बच्चो समेत पूरा परिवार 15 अक्टूबर को एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। हालांकि पीड़ित परिजनों ने थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करा दिया है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

दरअसल, मामला बिल्हौर थाना क्षेत्र के चंद्रशेखर आजाद नगर का है। जहाँ एक घर का पूरा परिवार 15 अक्टूबर एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कन्नौज के गुरसहायगंज में गया हुआ था। मौके का फायदा उठाते हुए चोरो ने पीड़ित महिला नाजो के मकान में धावा बोल दिया। जिसके बाद चोरों ने घर में रखे कपड़े व गहनों पर हाथ साफ कर दिया। जब परिवार शादी समारोह से रविवार रात्रि 9 बजे अपने घर लौटा तो घर का दरवाजा खुला देख परिजनों के होश उड़ गए। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान तितर-बितर मिला। घर में रखे कीमती गहने व कपड़े गायब थे।

पीड़िता के मुताबिक बहू, नातिन और बेटी के तीन जोड़ी तोड़िये, दो जोड़ी हाथ के फूल, चांदी की नाक की कील व एक सोने का हार चोरी हुआ है। पीड़िता द्वारा तत्काल सूचना डायल-112 पर दी गई। पीड़िता के पति की कुछ वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है। पीड़िता बीड़ी बनाकर अपना गुजर बसर करती है। ऐसे में हुई इस घटना से पीड़िता के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है। महिला ने पड़ोस के ही एक युवक पर चोरी का आरोप लगाया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने जांच की कर रही है। पीड़िता की ओर से लिखित प्रार्थना पत्र मिलते ही कार्रवाई शुरू की जाएगी।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *