लखनऊ। फिल्मी जगत में केजीएफ चैप्टर 1 वह फिल्म थी।  जिसने दुनियाभर में प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया था। और बॉक्स ऑफिस पर बहुत हिट साबित हुई थी। साथ ही टेलीविजन टेलीकास्ट पर भी, 5 भाषाओं में रिलीज होने वाली पहली फिल्म भी थी। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। और प्रशंसकों द्वारा फिल्म के दूसरे चैप्टर की मांग उठाई गई थी।

2 साल बाद 2020 में केजीएफ के दूसरे चैप्टर की घोषणा की गई थी। और यह इंतजार प्रशंसकों के लिए किसी टेस्टिंग समय से कम नहीं रहा है। निर्माताओं की दृष्टि ने आज केजीएफ को इस मुकाम पर पहुंचा दिया है।

केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशान्त नील ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए इस फिल्म के टीजर की रिलीज डेट की घोषणा की है। साथ फिल्म का एक पोस्टर भी शेयर किया है। जिसे देख फैंस गदगद हैं और कमेंट करते हुए लिख रहे हैं ‘सलाम रॉकी भाई‘

फिल्म के नए पोस्टर में यश एक अजीबोगरीब और डार्क स्थान पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। और इसी के साथ, केजीएफ के इस लुक ने उनके प्रशंसकों के बीच एक बार फिर खलबली पैदा कर दी है. दर्शकों को अधिक उत्साहित करते हुए, फिल्म का टीजर 8 जनवरी को यश के जन्मदिन पर रिलीज किया जाएगा। यह टीजर यश के प्रशंसकों के लिए उनके जन्मदिन पर एक उपहार होगा।

केजीएफ 2 का निर्माण विजय किरगंदूर द्वारा किया गया है। और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है। जिसे एक्सेल एंटरटेनमेंट, हम्बेल फिल्म्स और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर 8 जनवरी, 2021 की सुबह 10:18 बजे हम्बेल फिल्म्स हैंडल पर रिलीज किया जाएगा।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *