लखनऊ। आगरा जिले के जगदीशपुरा थाने के मालखाना से 25 लाख रुपये की चोरी और पुलिस हिरासत में आरोपी सफाईकर्मी अरुण की मौत की जांच कासगंज पुलिस ने शुरू कर दी है। आगरा जिले के तत्कालीन एसएसपी मुनिराज जी के प्रार्थना पत्र पर एडीजी आगरा राजीव कृष्ण ने मामले की जांच अलीगढ़ रेंज के डीआईजी दीपक कुमार को भेजी थी। अलीगढ़ रेंज डीआईजी ने मामले की जांच कासगंज पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे को सौंपी।

इस मामले की जांच-पड़ताल करने के लिए सोमवार की शाम को कासगंज से 5 सदस्यीय पुलिस की टीम आगरा पहुंची। पुलिस टीम ने पहले जगदीशपुरा थाने में आमद कराई, इसके बाद अपनी छानबीन शुरू की। कासगंज पुलिस की टीम ने जगदीशपुरा थाने से दस्तावेज लेने के साथ ही मृतक सफाई कर्मचारी अरुण के परिजनों के बयान भी दर्ज किए।

यह था मामला
बीते 16 अक्टूबर 2021 की रात जगदीशपुरा थाना परिसर में पिछला दरवाजा और खिड़की तोड़कर मालखाना में सेंध लगाई गई थी। मालखाना से 25 लाख रुपये की चोरी हुई थी। जिसकी जानकारी 17 अक्टूबर की सुबह हुई थी। जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया और पुलिस ने छानबीन की। जिसमें सफाई कर्मचारी अरुण की तलाश हुई। 19 अक्टूबर 2021 को पुलिस ने आरोपी सफाईकर्मी अरुण को दबोच लिया। उससे पूछताछ की। पुलिस ने अरुण की निशानदेही पर उसके घर से 15 लाख रुपये बरामद करने का दावा किया। लेकिन, उसी रात पुलिस हिरासत में अरुण की मौत हो गई।http://gknewslive.con

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *