लखनऊ। राजधानी लखनऊ के माल थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से पांच हजार रूपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद महिला और उसकी बेटी कुछ समझ पाती, इसके पहले ही दोनों अज्ञात बाइक सवार रफूचक्कर हो गए। जिसके बाद महिला ने 112 पर तहरीर देकर शिकायत दर्ज कराई है पुलिस उन अज्ञात बदमाशों की तलाश कर रही है।

दरअसल, घटना माल थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव की है। जहां श्याम सुंदरी अपनी लड़की के साथ मंगलवार दोपहर बैंक से पांच हजार रुपए निकाल कर ई- रिक्शे पर बैठकर गांव से पहले उतर कर पैदल घर जा रही थी। तभी दो बाइक सवार पीछे से आ गये, महिला कुछ समझ पाती इसके पहले ही महिला का बैग छीन कर दोनों अज्ञात बाइक सवार रफूचक्कर हो गए। महिला चिल्लाने लगी और कहने लगी देखो मेरे रुपए छीन कर भाग रहे हैं कोई तो पकड़ो। महिला ने पहले डायल 112 को सूचना दी लेकिन फोन ना मिलने के बाद ग्रामीण पुलिस अधीक्षक को फोन कर घटना की आपबीती बताई। सूचना मिलते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी मलिहाबाद व ग्रामीण पुलिस अधीक्षक घटनास्थल का निरीक्षण किया और क्षेत्र में नाकाबंदी कर लुटेरों की तलाश में लग गई।

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: धनतेरस से पहले आई सोने की कीमत में गिरावट, जानिए कितना हुआ रेट

जानकारी के मुताबिक, इसके पहले भी क्षेत्र में टप्पेबाजो द्वारा कई दुस्साहसिक घटनाएं की चुकी हैं। लगातार इस प्रकार की घटनाओं में इजाफा हो रहा है। कस्बे में तमाम सीसीटीवी कैमरे लगे हैं जिन का निरीक्षण करने पर पता चलता है कि वह अक्सर खराब रहते है। इस प्रकार टप्पेबाजों को पकड़ना मुश्किल है। वहीं कस्बे में बैंकों के पास भी पुलिस प्रशासन मुस्तैदी नही रखता है। जिससे बैंक के पास कौन व्यक्ति कैसा है। किस काम से बैंक आया है। कौन क्या जाने आदि। क्योंकी अक्सर इस प्रकार की घटनाओं में वही लोग शिकार होते हैं। जो बैक से पैसा निकाल कर ले जाते है। इससे यही पता चलता है कि टप्पेबाज बैंकों के आस पास पहले से ही मौजूद रहते हैं।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *