लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां 12 वर्षीय मासूम बच्ची को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर अपना निवाला बना लिया। खेत पर धनिया तोड़ने गई 12 वर्षीय मासूम पर आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था। घटना की जानकारी होते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। ग्रामीणों की सूचना मिलने पर जहानाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
बता दें मामला पीलीभीत के जहानाबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बगुवा गांव का है। यहां 12 वर्षीय मासूम नेहा अपने घरवालों के कहने पर पास के ही खेत में धनिया तोड़ने गई थी। मासूम को अकेला पाकर आवारा कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया। इस हमले के दौरान मासूम की दर्दनाक मौत हो गई। ग्रामीणों ने जब कुत्तों को मासूम पर हमला करते देखा तो बमुश्किल कुत्तों को मौके से भगाया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। मासूम नेहा कुत्तों के हमले में अपनी जान गंवा चुकी थी।

यह भी पढ़ें: UP: अंबेडकरनगर में चुनावी रंजिश के चलते दो सगे भाइयों की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पहले भी हुई हैं ऐसी घटनाएं
पीलीभीत जिले में आवारा कुत्ते कई बच्‍चों की जान ले चुका है। कुछ ही महीने पहले यहां के बीसलपुर थाना क्षेत्र में एक 10 वर्षीय बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोच कर मार डाला था। बताते चलें कि आवारा कुत्तों को लेकर यहां का जिला प्रशासन और नगरपालिका प्रशासन बिल्कुल भी गंभीर नहीं है। जिसके चलते पीलीभीत जिले में आए दिन घटनाएं हुआ करती हैं। जहां लोग टाइगर हमले के खौफ में जीने को मजबूर होते हैं। वहीं अब पीलीभीत जिले में आवारा कुत्तों का खौफ बढ़ता चला जा रहा है।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *