लखनऊ: राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर के मानस विहार में बंद कमरे के अंदर पति-पत्नी का खून से लथपथ शव मिला. पुलिस के अनुसार बेकरी कारोबारी राजेश बलेचा ने अपनी पत्नी श्वेता बलेचा की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

विवाद के कारण तलाक देने तक पहुंच गई थी स्थित

परिवारीजन के मुताबिक राजेश और श्वेता के बीच विवाद कम ही नहीं हो रहा था। अकसर छोटी छोटी बातों को लेकर बीच झगड़ा होता था। गृह कलह देखकर चंद्रमल और उनकी पत्नी भी दुखी हो जाती थीं। उन्होंने बताया कि वह बेटे और बहू दोनों को समझाते थे। पर उनमें कुछ फर्क नहीं पड़ा। दोनों एक दूसरे को तलाक तक देने की स्थित में आ गए थे पर राजेश यह नहीं चाहता था। इंस्पेक्टर ने बताया कि अभी घर वालों अथवा श्वेता के मायके पक्ष ने कोई तहरीर नहीं दी है। जो भी तहरीर मिलेगी उसके आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये है पूरी घटना
आपको बत दे मामला राजधानी के इंदिरानगर के मानस विहार का है. जहां पर किराए के मकान में रहने वाले बेकरी कारोबारी राजेश बलेचा (39) ने अपनी पत्नी श्वेता बलेचा (34) की गोली मारकर हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली. पुलिस के मुताबिक राजेश की शादी श्वेता से करीब 10 साल पहले हुई थी. मंगलवार को राजेश के भाई तरूण ने पुलिस को सूचना दी कि उनके राजेश के कमरे में गोली चली है और कमरा भीतर से बंद है. पुलिस की शुरुआती पड़ताल में पारिवारिक कलह में हत्या और खुदकुशी की बात सामने आ रही है. पुलिस इस मामले में हर पहलुओं पर पड़ताल कर रही है. जानकारी के मुताबिक बेकरी कारोबारी चंद्रमल बलेचा मानस विहार में किराए पर रहते थे. उनके परिवार में दो बेटे राजेश और तरुण हैं. राजेश की शादी श्वेता से करीब 10 साल पहले हुई.

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *