लखनऊ। इत्र और कंपाउंड व्यापारी पीयूष जैन के घर लगातार चौथे दिन भी डीजीजीआई टीम की छापेमारी जारी है। पैतृक आवास, कारखाना व उनके अन्य घरों की दीवारों व तहखानों से धन निकलने का सिलसिला लगातार जारी है। टीम ने कानपुर के आवास से करीब 180 करोड़ रुपए बरामद किए थे। वहीं सूत्रों की माने तो कन्नौज के पैतृक आवास से 103 करोड़ रुपए व 125 किलो से ज्यादा सोना व अरबों की संपत्ति के दस्तावेज मिले हैं। टीम को दीवारों व तहखानों से नौ बोरों में नोट भरे मिले है। जबकि करीब 20 बैग सोने से भरे हुए बरामद हुए हैं।

टीम को मकान के अंदर प्लाई की बनी दीवारों में नगदी मिली है। बताया जा रहा है कि मकान में जमीन व दीवारों में छुपी नगदी व सोना को खोजने के लिए एक्सरे मशीन की भी मदद ली जाएगी। सूत्रों के मुताबिक, टीम कानपुर व कन्नौज से करीब 280 करोड़ रुपए बरामद कर चुकी है। हालाकिं कन्नौज आवास से मिली रकम व सोने के बारे में टीम की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

क्या है पूरा मामला
शहर के छिपट्टी मोहल्ला निवासी इत्र व कंपाउंड कारोबारी पीयूष जैन के पैतृक आवास पर चौथे दिन भी छापेमारी की कार्रवाई जा रही है। मकान की दीवारों व तहखानों से नगदी व सोना मिलने का सिललिसा लगातार जारी है। मकान के अंदर सुरंगनुमा बनी अलमारियों, तहखानों व लॉकरों को तोड़ा जा रहा है। इसके लिए कटर, गैस बिल्डिंग मशीन समेत अन्य मशीनों का सहारा लिया जा रहा है। टीम को मकान से नौ नोटों से भरे बोरे मिले हैं। साथ ही करीब 20 झोला सोना मिला है। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *