लखनऊ। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण का कहर बरसने लगा है। हाल में करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा इस वायरस से ठीक हुई हैं। अब इंडस्ट्री का दूसरा कपूर परिवार कोविड -19 की चपेट में आया है। जिसमें अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और करण बूलानी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इन सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और अब ये सभी लोग होम क्वारंटीन में हैं।

जानकारी के मुताबिक, प्रोड्यूसर बोनी कपूर भी अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया और उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। रणवीर शौरी ने एक दिन पहले खुलासा किया था कि गोवा में छुट्टी से घर लौटने के बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।यानी रणवीर शौरी भी कोरोना से संक्रमित हैं और क्वारंटीन में हैं।

रणवीर शौरी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, था, “मेरा बेटा हारून और मैं गोवा में छुट्टी पर थे, और मुंबई वापस जाने के लिए नियमित आरटी-पीसीआर टेस्ट के दौरान, उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हम दोनों को किसी भी तरह के कोई लक्षण नहीं हैं और आगे की जांच तक खुद को क्वारंटीन कर लिया है। लहर असली है। हम कल फिर कोरोना टेस्ट करवाने का प्लान कर रहे हैं। ताकि रिपोर्ट का सही पता लगाया जा सके और मेरा टेस्ट भी किया जा सके, हालांकि मैंने दोनों टीके लगवाए हुए हैं।”

अंशुला कपूर का आज बर्थडे
बता दें कि आज अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर का जन्मदिन भी है। वह आज 31 साल की हो गई हैं. इस मौके पर अर्जुन ने बिल्कुल ही अलग अंदाज में बर्थडे विश किया है। अर्जुन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बहन अंशुला के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। भाई-बहन के मस्ती भरे इस डांस वीडियो को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *