लखनऊ। सोशल मीडिया पर रातोंरात स्टार बनने वाला बच्चा तो आपको याद होगा जी हाँ हम जिसकी बात कर रहे है वह और कोई नहीं बल्कि ‘बसपन का प्यार’ गाना गाकर सुपरहिट बनने वाला सहदेव दिर्दो है। बता दें मंगलवार को सहदेव का एक्सीडेंट हो गया, जिसके कारण उनके सिर पर गंभीर चोटें आईं है। हादसे के बाद सहदेव को सुकमा जिला अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया था। सहदेव अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं। लेकिन राहत की बात यह है कि उनकी हालत में अब सुधार हो रहा है।

डॉक्टरो के मुताबिक, अभी कुछ कह नहीं सकते लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि 12 घंटे की ऑब्जर्वेशन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है, लेकिन वो फिलहाल खतरे से बाहर हैं और अपने परिवारवालों से बातचीत भी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री सहित बस्तर के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा ने सहदेव के इलाज की मुफ्त व्यवस्था करने के निर्देश दिये हैं। सभी लोग अब सहदेव के जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं।

बता दे सहदेव ने गाना गाकर पूरी दुनिया को अपनी आवाज़ से अपना फैन बना लिया बता दे सहदेव ने अपनी मेहनत के बलबूते से मुकाम हासिल किया है। उन्हें गाना गाने का मौका बादशाह ने दिया था जिसके बाद उन्हें पॉपुलैरिटी मिली थी। जैसे ही उनके फेन्स को उनके एक्सीडेंट की खबर मिली वह चिंता में पड़ गए लेकिन अब इस खबर के बात उनके फेन्स ने चैन की सांस ली है। http://GKNEWSLIVE.COM

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *