लखनऊ। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पहली बार माता-पिता बन गए हैं। और उनके घर एक नन्ही परी आई है। पापा बनते ही विराट ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये खुशखबरी दी। अब विरुषका की नन्ही परी की पहली तस्वीय आखिरकार समाने आ गई है। कोहली परिवार में इस नन्हीं  परी के आने से खुशियों का अपार हैं। वहीं बॉलीवुड और क्रिफकेट जगत की कई हस्तियां इस मौके पर इस जोड़ी को लगातार बधाइयों की कतार लगी हुई है। बता दें विरुषका की नन्ही परी की पहली तस्वीर कोहली के भाई विकास कोहली ने शेयर की है।

विराट कोहली ने ट्वीट किया, ‘हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गए। हम आपके प्यार, शुभकामना और दुआ के शुक्रगुजार हैं। अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं। और हम अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं। हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके फैंस प्‍यार से ‘ विरुषका ‘ कहकर बुलाते हैं। इस जोड़ी ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। तभी से इस सेलिब्रिटी कपल को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार मिलता आ रहा है। दोनों की जोड़ी को इनके फैंस बहुत पसंद करते हैं।https://gknewslive.com

 

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *