लखनऊ। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में कथित रुप से जहरीली शराब के सेवन से आज सुबह तक दस लोगों की मौत हो गयी तथा आधा दर्जन से अधिक लोगों का इलाज चल रहा है। वहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में शराब माफियाओं का कहर अभी जारी है। और मुरैना जिले की घटना से यह साबित होता है। जिला कलेक्टर अनुराग वर्मा ने मृतकों की पुष्टि करते हुए आज बताया कि जिले के बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा मानपुर और सुमावली थाना क्षेत्र के पहावली और बिलैयापुरा गांव के दस लोगों की मौत हो गयी है। इनमें से कुछ की मुरैना तथा कुछ की ग्वालियर जिला अस्पताल में कल रात से आज सुबह तक मौत हो गई है।

उन्होंने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि यह मौत जहरीला शराब के सेवन से या फिर अन्य कोई कारण से हुयी है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजहों का खुलासा हो सकेगा। कलेक्टर श्री वर्मा ने बताया कि इस मामले में प्रकरण दर्ज कराया जा रहा है। मामले में जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि बागचीनी थाना क्षेत्र के छेरा मानपुर गांव के घरों में अवैध शराब बनायी जा रही थी। जिसके सेवन से कल ग्रामीण बीमार हो गए और उन्हें मुरैना और ग्वालियर के अस्पतालों में भर्ती कराया गया था। आधा दर्जन से अधिक लोगों का इलाज अभी चल रहा है।

यह भी पढ़ें:ठंड का कहर: पारा लुढ़का, दिन भर चली सर्द हवाओं से बढ़ी गलन

मध्य प्रदेश में शराब माफियाओं का कहर जारी

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में शराब माफियाओं का कहर जारी है। और मुरैना जिले की घटना से यह साबित होता है। कमलनाथ ने ट्वीट के जरिए कहा कि पहले उज्जैन जिले में 16 लोगों की जानें गयीं और अब मुरैना जिले में शराब माफिया ने 10 लोगों की जान ली है। उन्होंने राज्य सरकार से सवाल किया है कि शराब माफिया आखिर कब तक इस तरह लगों की जान लेता रहेगा।https://gknewslive.com

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *