उत्तरप्रदेश| उत्तरप्रदेश में जारी सियासी दंगल के बीच भाजपा अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। जिसको लेकर भाजपा के बड़े नेता लगातार जनता के बीच जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी बीच अमित शाह ने आज मुजफ्फरनगर से भाजपा की कमान संभाल ली और जनता को सम्बोधित करते हुए कहा मैं लम्बे अरसे के बाद मुजफ्फरनगर आया हूँ। मैं जब यहां का प्रभारी बना तो शुरू में ही दंगे हो गए। जो पीड़ित थे उन्हें आरोपी बना दिया गया मैं अभी तक उन दंगो को नहीं भूला हूँ।

उन्होंने आगे कहा, मुजफ्फरनगर ने भाजपा की जीत की नींव रखी विरोधियों का सूपड़ा साफ किया। मुझे विश्वास है यहां की जनता इस बार भी भाजपा की सरकार बनाएगी। योगी के राज में प्रदेश में चल रहा गुंडा राज खत्म हो जाएगा। योगी सरकार ने चुन चुन कर माफियाओं पर नकेल कसी।

उन्होंने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा, वह झूंठ भी ऐसे बोलते हैं की मानो वह सच कह रहे हों। अखिलेश यादव ने यहां आकर कहा था की प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। मै उनको खुली चुनौती देता हूँ की वह सार्वजनिक तौर पर आए और प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करें। क्योंकि सच कुछ और हैं जब से योगी के नेतृत्व में यूपी आया है यूपी में डकैती की घटनाएं 70 फीसदी कम हुई है। लूटपाट 69 फीसदी अपहरण 35 फीसदी।

उन्होंने आगे कहा, आपका एक वोट प्रदेश में माफियाराज ला सकता है और एक वोट माफियाराज से मुक्ति भी दिला सकता है। अब निर्भर आपपर करता है की आप किसे चुनते हैं माफियाराज, परिवारवाद या भाजपा।

admin

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *